दरोगा की बेटी की हत्या के मामले में फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में सदर बाजार पुलिस ने दरोगा की बेटी की हत्या के मामले में फरार चल रहे पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को शनिवार सुबह रोडवेज बस स्टैण्ड से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी को न्यायालय मे पेश किया जहां से उससे जेल भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक डी सी शर्मा ने बताया की थानाक्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर निवासी बोधे खान की बेटी सना चौधरी 7 अप्रैल 2018 को अपने छोटी बहन जीनत के साथ कोचिंग से बापस घर जा रही थी । जैसे ही दोनों बहने मोहल्ला रामनगर में डॉ मोबिन के मकान के पास पहुंची की इसी बीच सना के साथ पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे अरशद नामक युवक ने अपने साथी के साथ मिल कर सना की गोली मार कर हत्या कर दी थी । परिजनों ने हत्या का मामल दर्ज करवाया था । घटना में शामिल मुख्य आरोपी अरशद को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है ।वही विवेचना के दौरान अरशद के फरार साथी की पहचान प्रतापगढ़ जिले के कन्हई थाना क्षेत्र के ग्राम कढ़ार निवासी सलमान के रूप में हुई थी । पुलिस ने सलमान की गिरफ्तारी के प्रयास करते हुए कई बार उसके घर व रुकने के ठिकानो पर दबिशे दी लेकिन सलमान हर वार पुलिस की पकड़ में आने से बचता रहा । फरार अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने न्यायालय से नॉन वेलेवल बारंट प्राप्त कर तामीली हेतु चस्पा किये इसके बाबजूद वो न तो अदालत में हाजिर हो रहा था और न ही पुलिस की पकड़ में आ रहा था । दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियुक्त सलमान की गिरफ्तारी के लिए उस पर पच्चीस हजार का इनाम भी रखा गया था । आज सुबह मुखबिर ने बताया की फरार चल रहा सलमान अपने मामा के साथ रोडवेज बस स्टैंड पर बस के इंतजार में खड़ा है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबन्दी कर मौके पर ही सलमान को गिरफ्तार कर लिया।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।