राज्य स्तरीय जंप रोप चैंपियनशिप पर रोहतक के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप पर जमाया कब्जा

रोहतक/हरियाणा- करनाल में आयोजित हुई 10वीं हरियाणा राज्य स्तरीय जंप रोप चैंपियनशिप पर रोहतक के खिलाड़ियों ने अपने अपने आयु वर्ग में शानदार प्रदर्शन कर चैंपियनशिप पर अपना कब्जा जमाया।
यह जानकारी देते हुए ओम साईं जंप रोप अकेडमी के कोच बिजेंदर हुड्डा ने बताया कि इस चैंपियनशिप में पूरे प्रदेश से लगभग 300 खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए इस चैंपियनशिप पर अपना कब्जा जमाय।
उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में ओम साई जंप रोप एकैडमी के खिलाड़ियों ने अपने अपने आयुवर्ग में शानदार प्रदर्शन कर पदक प्राप्त किए। जिनमें अंडर 12 में हर्षित ने एंडोरेंस में गोल्ड मेडल, अंडर 14 एंडोरेंस में अरविंद ने गोल्ड मेडल, अंडर 14 लड़कियों में कनिका ने गोल्ड मेडल, अंडर 18 लड़कों के स्पीड 30 सैकिंड कपिल फौगाट ने गोल्ड मेडल, अंडर 20 आयु वर्ग के ड्रिपल अंडर में कपिल हुड्डा आरूष ने डबल अंडर इवेंट में गोल्ड मेडल प्राप्त किया।
इन सभी खिलाड़ियों का आज रोहतक स्थित ओम साई एकेडमी में पहुंचने पर वहां के खिलाड़ियों एवं खिलाड़ियों के अभिभावकों ने फूल मालाओं से स्वागत किया व उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।