योगी की पुलिस अपराधियों पर पड़ रही भारी:मुठभेड़ में एक और इनामी बदमाश घायल

मुज़फ्फरनगर – यूपी में पुलिस द्वारा बदमाशों का क्लीन अभियान जारी है अब योगी सरकार में पुलिस बदमाशों पर पड़ रही है भारी। जहां बीती देर रात जनपद मुजफ्फर नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक 25 हजार के इनामी को थाना पुलिस ने लँगड़ा किया था वहीं आज सवेरे जनपद की थाना शहर कोतवाली पुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़ हुई।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान जहां एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया
वहीं उसका दूसरा साथी भी पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया है तो उधर बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से एक सिपाही तस्लीम नामक भी गोली लगने से घायल बताया जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक अपाचे बाईक ,दो तमंचे 315 बोर
एवं कारतूसों की बैल्ट सहित कई कारतूस व खोका बरामद हुए है।

पकडे गए एक घायल बदमाश पर जहां जनपद मुजफ्फरनगर से लूट , हत्या , गैंगस्टर, अपरहरण सहित कई मुकदमे दर्ज थे वहीँ थाना शहर कोतवाली से रुपये 25 हजार का इनामी था।इसी के साथ ही पडोसी जनपद सहारनपुर के कई थानो से वंचित सहित सदर हवालात से उक्त बदमाश फरार हो गया था । मुठभेड़ के दौरान हुए घायल शातिर बदमाश का नाम सरफराज पुत्र इकराम निवासी गांव थितकी थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर व उसके साथी का नाम अरार पुत्र मुस्तकीम निवासी उपरोक्त है ।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया एवं
आस पास के थानो का भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुँच गया था बाद मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल भी की है और थाना पुलिस की पीठ थपथपाई।

बताते चले की बीते दिनों थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना में जहां एक विधुत कर्मचारी से लाखों की लूट हो गई थी वहीं एक अन्य होटल में भी लूट पाट की घटना को इन्ही बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया था ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।