यूपी में का बा फेम नेहा ने कहा,सियासी दलों को सच सुनना चाहिए, पार्ट-2 जल्द होगा रिलीज

वाराणसी। आध्यात्मिक नगरी काशी में बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने चुनावी लोकगीत यूपी में का बा को लेकर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान नेहा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि वाराणसी में परिर्वतन हुआ है। मैं हमेशा से एक बात कहती रही हूं कि कोई भी सरकार पूरी तरह से फेल नहीं रही है और न ही पूरी तरह से पास।इसलिए मेरा बयां करने का अंदाज जनता के पक्ष में रहता है न कि दलगत विशेष के।

अपने लोकगीतों से मशहूर हुई नेहा सिंह राठौर ने सियासी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता की प्रतिक्रिया पर दलों को इतना चिढ़ना नहीं चाहिए। उसे स्वीकार कर उस पर काम करना चाहिए।

काशी के रविदास घाट पर मौजूद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने कहा कि यहां बहती गंगा में आज अलकनंदा क्रूज़ चल रही हैं, कभी इसी गंगा में कोरोना काल में लाशें बहती थीं, लाशों को चील गिद्ध नोचते रहते थे।आखिर इसको स्वीकारने में इतना परहेज क्यों। पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक्त मैंने बंगाल के लिए भी गाना गाया,लेकिन बंगाल में भाषा की वजह से चर्चा में नहीं आया।

नेहा सिंह राठौड़ ने कहा कि बंगालियों की हिंदी कमजोर होती है तो भोजपुरी क्या ही समझ में आएगा।लोग कनेक्ट नहीं कर पाए।न दीदी मेरी न मोदी मेरे, मेरा ये गाना पश्चिम बंगाल की जनता को समर्पित था।यूपी चुनाव को लेकर मेरा गाना यूपी में का बा रिलीज हो चुका है। जिसमें मैंने समालोचना करते हुए बातों को रखना है। सच सुनना चाहिये,मैं बस स्याह पक्ष सुनाती हूं।यूपी के लिए मेरा दूसरा गाना जल्द ही आएगा।

नेहा ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा कि रवि किशन ने कहा मैं पेड कलाकार हूं। उनका काम है कहना वो कहते रहें रही बात फिल्म सिटी बनने की तो फिल्म सिटी बननी चाहिए। इससे उन कलाकारों को फायदा होगा जो अपना प्रदेश छोड़कर मुंबई का रुख करते हैं। मनोज बाजपेयी का गाना बम्बई में का बा बस एक गाना नहीं है वह कलाकारों का संघर्ष बयान करता है।

नेहा ने अपने नए गाने राम राज का झांकी बा काशी मथुरा बाकी बा गाने पर बोलते हुए कहा कि कोई कहता हैं कि मैं राम को ला दूंगा, कोई कहता है मैं कृष्ण को ला दूंगा, ऐसा कहने वाले क्या राम कृष्ण को लेकर आएंगे, क्योंकि राम- कृष्ण उनको लेकर आये हैं।धर्म की राजनीति छोड़कर इन लोगों को इंसानियत पर जीना चाहिए। इनकी राजनीति इतनी गन्दी हो चुकी है कि राम-कृष्ण को भी लड़वा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।