युवक ने अपनी ही चचेरी बहन से की दुष्कर्म की कोशिश: धमकी देकर हो गया फरार

बिलग्राम हरदोई: रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। रिश्ते में चचेरे भाई लगने वाले एक युवक ने अपनी हवस के लिए रिश्ते कलंकित करते हुए रेप का प्रयास किया और रेप करने में असफल रहने पर तमंचे के बल डराया और धमकाया भी।जिसके बाद अपने घिनौने कारनामे में असफल हो जाने पर उसने तमंचा निकलकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के इटौली गांव का है। जहां रहने वाले मौजीलाल की 16 वर्षीय पुत्री अपनी भाभी के साथ गांव से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर शौच के लिये गयी थी।जहां गांव निवासी युवती का चचेरा भाई सुनील और धर्मवीर आ गया। तमंचा लहराते हुए।और रिश्ते की रिश्ते की चचेरी बहन लगने वाली युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसको बदनीयत से बालात्कार करने के लिये खेत में गिरा दिया।चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे जब ग्रामीण आने लगे तो दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। इस बात की तहरीर लेकर जब पीड़िता अपने पिता के थाने पर पहुंची तो उसकी एक न सुनी गई और थानेदार ने पीड़िता और उसके पिता को बैरंग वापस भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता और उसके पिता ने एएसपी ज्ञानजंय सिंह को शिकायती पत्र देकर पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद एएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। पीड़िता ने पुलिस से मामला दर्ज कराने की मांग की है।
रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।