युवक की गोली मारकर हत्या

वाराणसी- देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह की शहर में मौजूदगी के बीच जैतपुरा इलाके में दुस्साहसी बदमाश ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक अपने घर के बाहर चाय पी रहा था उसी समय बाइक से आये बदमाश ने सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे कबीरचौरा अस्‍पताल पहुँचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मौके पर जैतपुरा थाने की पुलिस जांच में जुटी है।

*गोली की आवाज से सहम गया दारानगर*

सूबे के पुलिस मुखिया ने रविवार को वाराणसी पुलिस की जमकर तारीफ़ की थी लेकिन यह तारीफ़ रात भर में ही काफूर हो गयी, जब सुबह सवेरे जैतपुरा थानाक्षेत्र के दारानगर इलाके में मनबढ़ बदमाश ने युवक संदीप यादव को गोली मारकर मौत की नीद सुला दिया। घर से दर्शन पूजन और चाय के लिए बहार निकले संदीप कि दिनदहाड़े हत्या से दारानगर इलाका सहम सा गया। बाईक से आये बदमाश ने संदीप को लक्ष्य करके फायर किया और गोली सीधे संदीप के सीने में उतार दी।

गोली की आवाज़ सुनकर घर से बाहर आये संदीप के भाई ने खून से लथपथ संदीप को मंडलीय चिकित्सालय कबीरचौरा पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर जैतपुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। इस सम्बन्ध में मृतक के भतीजे अमन यादव गोलू ने बताया कि चाचा जी रोज़ की तरह दर्शन पूजन कर चाय पी रहे थे उसी समय क्षेत्र का मनबढ़ युवक वहां पहुंचा और उन्‍हें गोली मारकर भाग गया। अमन ने बताया कि मारने वाला युवक मनबढ़ टाइप का है और अक्सर लोगों से मारपीट करता है मोहल्ले में।

*बैटरी रिक्‍शा चलवाता था संदीप*

वहीं क्षेत्राधिकारी चेतगंज की अनुपस्थिति में क्षेत्राधिकारी कोतवाली बृजनंदन राय ने बताया कि जैतपुरा थानाक्षेत्र के दारानगर इलाके में एक युवक की एक हम उम्र युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची है। हम जांच कर रहे हैं। अभी पूरी पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं हो पायी है, क्योंकि यहां भीड़ बहुत है। संदीप दुकान चलता था और बैटरी रिक्शा भी चलवाता था।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।