युवक की ईंट से कूचकर हत्‍या: घटना स्थल पर एसपी समेत स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्‍य

मऊ- मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के बसारथपुर के हरिजन बस्ती निवासी एक युवक की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी दी गयी। हत्या की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बता दें कि आज सुबह घर से बाहर निकले लोगों को हुई तो पास जाकर युवक की शिनाख्‍त की। युवक की पहचान के बाद लोगों ने मृतक के घर वालों को सूचित करने के साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। हत्या की सूचना मिलते ही मौकेपर एसपी अनुराग आर्य,एडिशनल एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।वही हत्‍या की जानकारी होने के बाद वहां पर सैकड़ों लोगों की मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गयी। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या की वजह तलाशने में जुट गई है। हत्या की जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया, मृतक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था।
क्षेत्र के बसारथपुर निवासी विनोद अपने ही चट्टी पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता है। वह समय से दुकान बंद कर घर आ गया और खाना खाकर बुधवार की रात लगभग 10 बजे वह घर से निकला। इसके बाद वह फिर घर वापस नहीं आया, घर वालों के अनुसार कहीं जाने की समझ कर परिवार के लोगाें ने इंतजार भी नहीं किया।लेकिन गुरुवार को सुबह जब लोग गांव से बाहर काम से निकले तो देखा कि एक बाउंड्री वाल में युवक पड़ा हुआ है। नजदीक जाकर लोगों ने देखा तो युवक की पहचान हो सकी।

रिपोर्टर:- महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।