युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फूंका बीजेपी के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी का पुतला

मुज़फ्फरनगर – यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी का पुतला फूंक दिया । बीते दिनों भाजपा विधायक ने पूर्व प्रधान मंत्री पं जवाहर लाल नेहरू एंव उनके परिवार पर अभद्र टिपण्णी की थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद मु0 नगर के खतौली से बीजेपी विधायक द्वारा पूर्व प्रधान मंत्री पं0 जवाहर लाल नेहरू पर की गई आपत्ति जनक टिप्णी को लेकर कांग्रेसियों में भारी रोष देखा गया जिसके चलते युथ कांग्रेस ने आज जिला अस्पताल तिहारे पर विधायक की शव यात्रा निकाल उसका पुतला दहन किया।

यहां गुस्साए कांग्रेसियों ने अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारे बाजी की और खतौली विधायक विक्रम सैनी का पुतला फूंका । यहां पुतला फूंके जाने को लेकर कांग्रेसियों और थाना सिविल लाईन पुलिस की पुतला छीनने को लेकर नोक झोक भी हुई मगर कांग्रेसी पुतला फूंकने में कामयाब रहे । अस्पताल चौक पर कांग्रेसियों ने पुतले को आग के हवाले कर दिया और बीजेपी विधायक के खिलाफ जमकर जोर दार नारे बाजी और प्रदर्शन किया साथ ही साथ योगी ,मोदी सरकार से आग्रह करते हुए अपने बड़ बोले विधायक पर लगाम लगाने की भी गुजारिश की ।

यहां उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से भी मांग करते हुए कहा कि ऐसे विधायक के खिलाफ अविलंब कार्यवाही करें जो देश के पूर्व प्रधान मंत्री और उनके परिवार के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करता हो यहां यूथ कांग्रेसियों ने कार्यवाही की मांग को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन किया।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।