मौत को दावत दे रहें हैं गंगापुर के बिजली पोल के खंभे

वाराणसी- रोहनिया थाना क्षेत्र नगर पंचायत गंगापुर में मौत को दावत दे रही है बिजली के पोल के खंभे
बता देगी नगर पंचायत गंगापुर के 10 वार्ड में लगभग 15 से 20 ऐसे खंभे हैं जो की पूरी तरह खराब हो चुका है वहीं उस पर बिजली की तार भी लगा हुआ है जोकि कभी भी बड़ी दुर्घटना को हो सकता है वही वार्ड नंबर 5 के निवासी महादेव मौर्या ने बताया की इसकी शिकायत मैने नगर पंचायत गंगापुर अध्यक्ष दिलीप सेठ व अधिशासी अधिकारी अजीत कुमार सिंह को इसकी सूचना बहुत बार दिया और प्रार्थना पत्र भी नगर पंचायत कार्यालय में दिया लेकिन आज तलक यह बिजली के पोल को बदला नहीं गया जो कि वह पूरी तरह गल चुका है तथा बड़ी घटना कभी भी हो सकता है
वही बीते दिन 14 मई को बिजली की चपेट में आने से घमापुर बघेड़ निवासी सोती मौर्या का मौके पर ही मौत हो गया था लेकिन अभी तक बिजली विभाग की आंखें नहीं खुली है।।
जब इस बारे में AV News गंगापुर प्रतिनिधि कमलेश गुप्ता ने अधिशासी अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैंने बिजली विभाग को 1 माह पहले सभी नगर पंचायत में जितने भी बिजली के पोल के खंभे खराब हुए हैं इसकी लिखित सूचना मैंने दे दिया है लेकिन आज तक बदला नहीं गया।
वही जब बिजली विभाग के अधिकारी जेई विनोद यादव से बात हुआ तो उन्होंने बताया कि चुनाव होने के कारण काम नहीं हो पाया
जल्दी खंबे को बदला जाएगा।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।