मोबाइल शॉप से लाखों के मोबाइल व नकदी चोरी

झाँसी। नवाबाद थानान्तर्गत गल्ला मंडी के पास स्थित एक मोबाइल शॉप में रोशनदान की जाली तोडक़र बदमाश घुस गये। बदमाश शॉप से लगभग 20 लाख के मोबाइल और एक लाख से अधिक की नकदी चोरी कर ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर कार्रवाही की।

कोतवाली थाना क्षेत्र में मोहल्ला डडिय़ापुरा निवासी रामकुमार राय की गल्ला मंडी से लक्ष्मीगेट को जाने वाले मार्ग पर जय बालाजी मोबाइल शॉप है। बीते रोज रात में लगभग साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। प्रतिदिन की तरह आज सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो ताले पूर्व की भांति लगे थे। उन्होंने दुकान खोली तो अंदर का दृश्य देखकर घबरा गए। दुकान में मोबाइल फोन के खाली डिब्बे पड़े थे। सारी दुकान अस्त-व्यस्त थी। दुकान के पिछले हिस्से के रोशनदान की लगी जाली हटी थी। बदमाश इसी रास्ते से दुकान में आए और चोरी कर भाग गए।

रामकुमार राय के अनुसार बदमाशों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को क्षतिग्रस्त कर उसकी हार्ड डिस्क व सेटअप बॉक्स भी चोरी कर लिया। इतना ही नहीं लगभग 20 लाख से अधिक रुपए के विभिन्न कम्पनी के मोबाइल फोन व एसेसिरीज और दुकान में रखा लगभग सवा लाख रुपया कैश भी चोरी कर लिया गया। इसके साथ ही जिस लैपटॉप से रामकुमार जीएसटी की बिलिंग करते थे, बदमाश उसे भी चोरी कर ले गए। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मामले की जांच कर रही है।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।