मुज़फ्फरनगर का एक और जांबाज पुलवामा मुठभेड़ में हुआ शहीद:6 दिसम्बर को होनी थी शादी

मुज़फ्फरनगर – शुक्रवार की देर रात जम्मू कश्मीर के पुलवामा सैक्टर में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में मुजफ्फरनगर निवासी 23 वर्षीय जांबाज प्रशांत शर्मा के शहीद होने की ख़बर से जनपद में शोक की लहर दौड़ गयी वहीं शहीद के परिजनों ने प्रशांत के बलिदान पर गर्व करते हुए अपने दूसरे पुत्र को भी देश सेवा के लिए भेजने का फैसला लिया है ।

प्रशांत सितंबर 2017 को सेना में भर्ती हुआ था शहीद जवान प्रशांत शर्मा वर्तमान में जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में सेना की आर आर 50 बटालियन में तैनात थे जवान शहीद प्रशांत शर्मा के पिता भी सेना से ही सेवानिवृत्त है।जवान शहीद प्रशांत शर्मा मूल रूप से जनपद बागपत के बिजरोल गांव के रहने वाले हैं प्रशांत का परिवार वर्तमान में जनपद मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढाना मोड़ पर रहता हैं।

शहीद जवान के परिवार के मुताबिक प्रशांत की 6 दिसंबर को मेरठ से शादी होनी थी और अभी 2 दिन पहले ही प्रशांत की अपने पिता और भाई से फोन पर बात हुई थी जिसमें उसने सब कुछ ठीक करने की बात कहकर घर की मरम्मत और शादी का सामान खरीदने की बात कही थी । प्रशांत के घर परिवारजनो को सांत्वना देने केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान एंव यूपी के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे ।प्रशांत के पीछे उसके माता-पिता और एक भाई बहन है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।