मारपीट के मामले में 6 लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

बड़ागॉव वाराणसी – थानाक्षेत्र के स्थानीय कस्बे में मारपीट के एक पुराने मामले के अंतर्गत बड़ागॉव पुलिस ने पिड़ित के तहरीर पर कल देर शाम प्रधान पति सहित छ नामजद एवं अन्य अञात के विरूद्ध हरिजन उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुये मामले की जांच कर रही है ।
पिड़ित राजकुमार बेनवंशी के द्वारा स्थानीय थाने में दिये गये प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है की बड़ागॉव के ग्राम प्रधान पति शिवराज यादव घटना के दिन २फरवरी को मेरी पत्नी शौच के लिये जा रही थी उसी समय प्रधान पति कुछ लोगों को शराब पिलाकर मेरी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करवाने लगे पत्नी के चीखने चील्लाने पर जब मैं बीच बचाव करने पहुंचा तो मुझे और पत्नी को दौड़ाकर पीटवाया गया इतना ही नही घटना के दुसरे दिन प्रधान पति ने मुझे जाति सुचक शब्द का प्रयोग करते हुये गाली गलौच देकर जान से मारने की धमकी दिया । इस मामले को गंभीरता से लेते हुये बड़ागॉव पुलिस ने प्रार्थना पत्र में आरोपी बनाये हये प्रधान पति, सियाराम ,भाईलाल ,बच्चेलाल ,छोटेलाल मंगला एवं इनके परिवार के अन्य अञात सदस्यों के विरूद्ध धारा १४७ ,३२३ ,५०४ ,५०६ ,३५४ क ४५२ ,४२७ आई पी सी एवं एस सी एस टी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया है ।

रिपोर्ट-;मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।