वैशाली जिले मे पशु हमले मे चौकीदार समेत दो की मौत,एक घायल

हाजीपुर (वैशाली ) – जिले के दो थानाक्षेत्रौ मे हुए पशु हमले मे एक चौकीदार समेत दो व्यक्ति की मौत हो गयी ,वह एक दस वर्षिय बालक गगंभीर रूप से घायल हो गया।
आज यहाँ प्राप्त समाचार के अनुसार हाजीपुर सदर थाना के चौकीदार एव इसी थानाक्षेत्र के गुड़मिया गांव निवासी नन्दू पासवान (50 वर्ष) बुघवार को अपने गाय को खूटे से खोल कर नाद पर बांधने के क्रम मे गाय ने घसीट दिया जिससे उसके सर मे गंभीर रूप से चोट आए जिसके कारण उसके मौत घटनास्थल पर ही हो गयी ।घटना की सुचना पा कर सदर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुच कर शव को अपनी अभिरक्षा मे लेकर पोस्टमाटर्म सदर अस्पताल मे करा कर परिजनो को सौप दिया।
वह दुसरी ओर महान थानाक्षेत्र मे अवस्थित महनार -सोलह मार्ग मे चमरहरा गांव के समिप जन्दाहा से अपने घर लौटो रहे डीलर प्रेम चन्द्र शर्मा की बाईक अज्ञात जनवरी से टकरा गयी और वह बाईक से नीचे गिरा गये ,और उनकी मौत हो गयी ।जबकि साथ चल रहे मनीषा कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना की सुचना पाकर महनार पुलिस ने मृतक का शव को अपनी अभिरक्षा मे लेकर पोस्टमाटर्म सदर अस्पताल मे कराकर परिजनो को सौप दिया।
-नसीम रब्बानी ,पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।