महिला के साथ दुष्कर्म:अश्लील वीडियो बनाने के मामले में मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर- एक महिला को मदद करने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने महिला के साथ दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बना ली जिसके चलते अब पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है पीड़ित का कहना है की आरोपी ब्लैक मेलर है और शातिर दिमाग भी जो अपने आप को पत्रकार कहता था साथ ही साथ पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों में भी अपना दबाव बताया करता था लेकिन अब मामला दर्ज होते ही उसकी सारी हवा निकल गई है।

महिला का आरोप है कि आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला का कहना है कि वह अपने ससुराल पक्ष से प्रताडित थी बीते साल वह एसएसपी कार्यालय पर अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी जहां पर उसकी मुलाकात संजय नामक पत्रकार से हुई।आरोप है कि संजय ने उसकी मदद करने के बहाने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया और उसे फोन करने लगा इसी बीच वह उसे अपने साथ धार्मिक नगरी भी ले गया।

आरोप है कि आरोपित ने प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया यही नही कूकडा स्थित कमरे पर ले गया।आरोपित ने उसके साथ नशे की हालत में दुराचार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली आरोपी वीडियो के जरिये उसे ब्लैकमेल करने लगा।

आरोप है कि आरोपित ने शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णापुरी में भी मकान किराए पर ले रखा है।वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने उसे कई बार कृष्णापुरी स्थित मकान में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।पीड़िता ने संजय नामक पत्रकार उसकी पत्नी रेशमा, पिता रूपराम, भाई संदीप और मां नीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।गौरतलब है कि पूर्व में भी आरोपित संजय का एक अश्लील वीडियो वायरल हो चुका है यहीं नही उसपर ब्लैक मेलिंग के कई गम्भीर आरोप भी लग चुके है।

मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।