महिला का फंदे से लटका मिला शव, पति समेत पांच पर केस दर्ज

शाहजहांपुर – थाना कलान क्षेत्र बीती देर रात एक 28 बर्षीय महिला का शव घर में फंदे से लटकता पाया गया था। मृतका की मां ने मंगलवार को मृतका के पति, पति की पर्व पत्नी समेत कई लोगो पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
कलान थाना क्षेत्र के गांव नौगवां मुबारिकपुर निवासी रानी ने तहरीर देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम गिउडी निवासी प्रभाकर पहले से शादी शुदा था इसके बाबजूद छह साल पहले उसने उनकी 28 बर्षीय बेटी सोनी के साथ लव मैरिज कर ली और कलान में एक मकान में बतौर पति-पत्नी किराये पर रहने लगे। उनका कहना है कि शादी के कुछ दिनों बाद प्रभाकर ने अपने परिजनों व पूर्व पत्नी के दबाब में आकर सोनी का मानसिक व शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि बीती रात प्रभाकर ने अपने परिजनों व पर्व पत्नी के सहयोग से सोनी की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को रस्सी के सहारे लटका दिया। ताकि लोगों को लगे कि सोनी ने खुदकुशी की है।
यह भी बताया जा रहा है जहां प्रभाकर पहले से शादी शुदा था। तो वहीं, मृतका सोनी की शादी बदायूं के उसावां क्षेत्र निवासी राजीव के साथ हुई थी, लेकिन सोनी और प्रभाकर के बीच पहले से ही प्रेम सम्बन्ध थे। जिसके चलते सोनी ने शादी के कुछ समय बाद ही राजीव को छोड़ दिया और प्रभाकर के साथ कलान में रहने लगी। उधर प्रभाकर की पत्नी अनुराधा प्रभाकर के गांव के गिउडी में ही रहती है।
कलान थानाध्यक्ष तेजपाल सिहं ने बताया कि, परिजनों की तहरीर पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।