मदरसे में धमाके से लगी आग में 14 बच्चे झुलसे: 10 मेरठ रैफर

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजड़ु में नए ईदगाह के पास इस्लामिया मदरसे में देर रात्रि हुआ धमाका।तेज आवाज के साथ धमाका हुआ ।मदरसे में रखे फ्रिज में हुआ धमाका जिसके कारण मदरसे में भयंकर आग लग गयी ।आग लगने के कारण मदरसे में सो रहे 14 बच्चे आग से झुलस गये। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया ।

जानकारी के अनुसार आग में झुलसे बच्चों को देख जिला अस्पताल में भी हड़कंप मच गया । बर्न यूनिट को तत्काल लगाया गया।सभी झुलसे बच्चों में 10 की हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेरठ रैफर कर दिया ।जबकि चार बच्चों को प्रथम उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया ।इस्लामिया मदरसे के कमरे में धमाके के बाद लगी थी आग।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की मदरसे में रखे फ्रिज पर जलती मोमबत्ती रख सभी बच्चे गहरी नींद में सो गये।मोमबत्ती की आग पहले फ्रिज में लगी और उसके बाद धमाके के साथ फ्रिज फट गया और देखते ही देखते मदरसे में भयंकर आग लग गई।आग लगने के कारण मदरसे में चीख पुकार मचने से सैंकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए ।आस पास के ग्रामीणों ने पुलिस , फायर विभाग को सूचना कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया ।देर रात्रि लगभग 11:30 बजे आग लगना बताई जा रही है ।लोगों का कहना है की गनीमत रही की पूरी रात शहर में बिजली गुल थी नही तो बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।