भारी बारिश व ओलावृष्टि से मुजफ्फरनगर शहर में दिखाई दिया पहाड़ों जैसा नजारा:हर तरफ बर्फ ही बर्फ

*कहीं पेड़ गिरे तो कहीं फसलें , किसानो को हो रहा भारी नुक्सान

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ़्फ़रनगर में बीते कई दिनों से बारिश ने अपना सितम ढहा रखा था तो वहीं आज बीती देर रात्रि में हुई भारी बारिश और सुबह सुबह ओलावर्ष्टि के कारण शहर व् आस पास के क्षेत्रों में बर्फ ही बर्फ दिखाई दी तो वहीं फसलों के भारी नुक्सान से किसानो के चेहरे पर मानो मुस्कान ही गायब हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरब के साथ साथ ही अब पशिम् में भी बीते कई दिनों से अंधड़ और भरी बारिश के चलते जहां आमजनमानस को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं भारी ओलावष्टि से किसानो को भी खासी परेशानी उठानी पड़ रही है ।

ताजा मामला मुजफ्फरनगर शहर व आसपास के इलाकों का है जहां बीती देर रात्रि में तेज आंधी तूफान के साथ ही जबरदस्त बारिश हुई तो वहीं दिन निकलते ही बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि से मानो मुजफ्फरनगर में पहाड़ों जैसा नजारा बन गया ओलावृष्टि इतनी जबरदस्त हुई की लोगों के घरों और सड़कों पर बर्फ के ढेर लग गए।

जहां लोग ओलावृष्टि से घबरा गए तो वही युवा और बच्चों ने इस नजारे का भरपूर आनंद उठाया
आपको बता दें कि आज की जनरेशन ने ओलावृष्टि का ऐसा नजारा शायद पहली बार देखा होगा।

इसलिए ओलावृष्टि युवा और बच्चों के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही तो वहीं कुछ लोग फावड़े से बर्फ के ढेरों को हटाते नजर आए तो कुछ युवाओ ने इस दृश्य को सेल्फी में भी कैद किया।

अगर ग्रामीण अंचलों की बात करें तो यह ओले वहां के लिए मुसीबत का सबब बने जहां भारी बारिश और ओलो के कारण किसानो की फासले खराब हुई तो वहीं किसानो के चेहरे मुरझा गए किसानो का कहना है की एक तरफ देश में कोरोना वायरस की मार पड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ इंद्रदेवता भी जमीन पर कम सितम नही ढहा रहे है किसानो ने देश के प्रधान मंत्री और प्रदेश की योगी सरकार से किसानो की तरफ भी ध्यान देने की गुहार लगाई है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।