वन एवं पर्यावरण मंत्री डा0 अरूण कुमार ने किया मेडिकल स्टोर का उद्घाटन साथ रहे मेयर डा0 उमेश गौतम

बरेली। भारद्वाज मार्केट में यश मेडिकल स्टोर का उद्घाटन आज माननीय वन्य एवं पर्यावरण मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार एवं स्मार्ट सिटी के स्मार्ट महापौर डॉ उमेश गौतम के कर कमलों द्वारा किया गया। महापौर ने दिव्यांग यश भारद्वाज के हौसले की सराहना की एवं यशस्वी होने का आशीर्वाद भी दिया, डॉ अरुण कुमार ने कहा कि जिस बच्चे ने बचपन से अब तक सिर्फ दवा का सेवन किया है वह आज दवा का व्यापार कर रहा है मैं इसके हौसले की सराहना करता हूं और इसको आशीर्वाद देता हूं कि यह औरों के लिए प्रेरणादायक रहेंगे।

इस अवसर पर राष्ट्र जागरण उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक/ संयोजक अमित भारद्वाज, महानगर अध्यक्ष विशाल मेहरोत्रा, उपसभापति सर्वेश रस्तोगी, जीतू देवनानी, विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष आशु अग्रवाल, पूर्व पार्षद राजेंद्र मिश्रा, तरुण साहनी, यश मेडिकल स्टोर के प्रोपराइटर संजय मिश्रा एवं यश भारद्वाज, राधा रानी सेवा समिति के अध्यक्ष रामसेवक भारद्वाज, रामदास भारद्वाज, अजय मिश्रा, सचिन श्याम भारतीय, हर्ष साहनी, संजय भारद्वाज, मोनू भारद्वाज, रजत मिश्रा, सचिन भारद्वाज, रचित अग्रवाल, नितिन सेठी, राजेश आहूजा, सोनू भारद्वाज, दीपक शर्मा आदि लोगों ने यश भारद्वाज के हौसले की सराहना की एवं व्यापार में तरक्की करने का आशीर्वाद दिया।

– बरेली से सचिन श्याम भारतीय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।