भारत आईटीएमई 2022: दिसंबर में आयोजित होगी कपड़ा उद्योग की सबसे विराट प्रदर्शनी

लखनऊ- कपड़ा उद्योग कोविड और लॉक बंदी के बाद की तेजी से पटरी पर लौट रहा है। ऐसे में कपडा उद्योग में विश्व का नेतृत्व करने वाली इंडिया आईटीएमई सोसाइटी, इंडिया एक्सपोज़िशन मार्ट लिमिटेड, नोएडा, नई दिल्ली में 08 से 13 दिसंबर 2022 तक भारत आईटीएमई के 11वें संस्करण का भव्य आयोजन करने के लिए तैयार है।

इन-पर्सन इवेंट होने के साथ, भारत आईटीएमई ट्रेड शो की दुनिया में एक जाना माना मंच है जो अभी के समय में व्यक्तिगत ब्रांड प्रतिनिधित्व का मौका देकर व्ययसायों को उपभोक्ताओं पर एक बड़ा प्रभाव डालने में मदद करता है। जबकि कई अन्य कारक भी भारत आईटीएमई 2022 की सफलता में योगदान करते हैं, ट्रेड शो की पहली प्राथमिकता अपने प्रतिभागियों और आगंतुकों को जोड़े रखने की रही है।

आज के व्यवसायी को सबसे आगे लाने के लिए, इंडिया आईटीएमई सोसाइटी इनोवेशन, उत्कृष्टता और सफलता के मूल्यों के आधार पर भारत आईटीएमई 2022 ट्रेड शो एक क्रांतिकारी मार्ग खोलने के साथ अपने 40 वें वर्षगांठ को भी चिन्हित करेगा।

अपने 22 वें संस्करण में भारत आईटीएमई डिजाइन, लोगों और लाइव अनुभवों की प्रभावी रणनीति के साथ प्रतिभागियों और आगंतुकों के किये कई कार्यक्रम आयोजित करेगा जिसमे 9 दिसंबर को लॉट साइज 1 के टेक्सटाइल उत्पादन के लिए भारतीय संदर्भ माइक्रोफैक्ट्रीज में सर्कुलर इकोनॉमी पर विशेष सत्र के साथ 11 दिसंबर को भारत में ऊर्जा क्षेत्र के लिए कंपोजिट्स और 12 दिसंबर को तकनीकी वस्त्रों के लिए अनुकूलित जॉइनिंग टेक्नोलॉजीज का प्रदर्शन किया जायेगा। साथ ही डीकेटीई तकनीकी संगोष्ठी और पूर्व छात्रों की बैठक 10 दिसंबर को आयोजित की जाएगी और 11 दिसंबर को वीजेटीआई द्वारा वस्त्र क्षेत्र में “रिड्यूस-रीयूज-रीसायकल: स्टेट ऑफ द आर्ट” विषय पर तकनीकी संगोष्ठी का भी विशेष आयोजन होगा। 12 दिसंबर को भारत आईटीएमई 2022 पुरस्कार के साथ इस भव्य ट्रेड शो का समापन किया जायेगा।

भारत आईटीएमई प्रदर्शनी व्यापार को पुनर्जीवित करने, टेक्नोलॉजिकल विस्तार को सुविधाजनक बनाने, बदलती परिस्थितियों में तेजी से कार्रवाई करने और कपड़ा मशीनरी क्षेत्र के लिए ग्राहक जुड़ाव और ब्रांड निर्माण की निरंतरता सुनिश्चित करने के लिए गतिशील बुनियादी ढांचे का निर्माण करने की रणनीति में अग्रणी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।