भाजपा महिला मोर्चे द्वारा लाई, चूड़ा,गट्टा का वितरण कर हरिजन बस्ती में मनाया मकर संक्राति पर्व

आजमगढ़- भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डा संचिता बनर्जी के नेतृत्व में मकर संक्राति के तहत सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने का कार्य किया गया। जिसके तहत नगर के हाफिजपुर के देवखरी गांव में लाई, चूड़ा, गट्टा का वितरण कर हरिजन बस्ती में मकर संक्राति पर्व मनाया गया। बस्तीवासियों के बीच पर्व को मनाते हुए लोगों की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष डा संचिता बनर्जी ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य सबका साथ सबका विकास है। भाजपा की संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम करती है। पर्व हमें हमेशा एकजुटता का संदेश देते है। उन्होनें आज वर्तमान समय में लोगों के बीच खाई पैदा की जा रही है लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से अपनी योजनाओं को जमीन पर उतार रहे है उससे सभी का उत्थान व विकास हो रहा है। उन्होंने कि आगामी लोकसभा चुनाव में पुनः नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाकर देश की अखंडता को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है। हर दिन हर पर्व संकल्प लेने का दिन होता है।
राज्य महिला आयोग की सदस्य संगीता तिवारी ने कहाकि महिलाओं को अपने हक के लिए जागरूक होकर समाज के बीच बढ़चढ़ कर अपनी सहभागिता दिखानी होगी। आज जिस तरह से पीएम मोदी ने महिलाओं के हाथ को मजबूत किया है उतना बीते 70 सालों में किसी सरकार ने नहीं किया है। कार्यक्रम को सफल बनाने में ग्राम प्रधान राजू सिंह, डा पवन उपाध्याय, इन्दल उपाध्याय आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष डा पूनम सिंह, डा राधा चौरसिया, जिला मंत्री डा संतोष यादव, माधुरी दुबे, पूनम मौर्या, हाफिजपुर मंडल अध्यक्ष अनीता उपाध्याय, सुधा उपाध्याय, गीता देवी, सुनैना देवी, भानुमति देवी, कलावती देवी, अंजली पासवान, विद्यावती, सुदामा, विमला, पलकधारी मुसहर, फूलवासी चौधरी, मालती, गुड्डी देवी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।