भाजपा का किया बहिष्कार: भाजपा नेताओं के कॉलोनी में न आने के लगाये पोस्टर

मुजफ्फरनगर- अब रामपुर वासियों ने भाजपा का बहिष्कार कर दिया है । और भाजपा नेताओं के कालोनी में प्रवेश पर रोक लगायें जाने के पोस्टर लगायें है।

जानकारी के मुताबिक आज रामपुरी क्षेत्रवासियों ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए उसके स्थानीय नेताओं के निकम्मे पन की वजह से मजबूर होकर रामपुरी में जगह-जगह भाजपा सरकार के चुनाव बहिष्कार के बैनर लगा दिए हैं ।

उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता चुनाव से पहले विकास के बड़े बड़े वायदे करते है और चुनाव के बाद उनके सारे वायदे एक जुमला साबित होते हैं।जिसका एक उदाहरण यह भी है कि रामपुरी भगवती चौक पर न ही कोई नाली दिखाई देती है ।और न ही गलियां क्योंकि वहां भरा रहता है दो-दो फिट पानी और कीचड़।

जबकि क्षेत्रीय सांसद और विधायक वहां के लोकल भाजपा नेताओं के घर बैठकर चाय पानी पीकर चले जाते हैं ।मगर किसी को भी इन रामपुरी वासियों की समस्याएं नहीं दिखाई देती न ही सुनाई देती हैं।जिससे मजबूरन रामपुरी वासियों को यह कदम उठाना पड़ रहा है । जिसके चलते उन्होंने अपनी गलियों और चौक चौराहों पर भाजपा नेताओं के न घुसने के बैनर और पोस्टर लगा दिए हैं ।जो अब चर्चा का विषय बने हुए हैं ।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।