भागलपुर विवाह भवन में गैस सिलेंडर फटने से हुई 3 कि मौत 12 घायल

पूर्णिया/बिहार- कहते है जिंदगी क्या भरोसा कब , कहाँ और कैसे खत्म हो जाय। गए तो थे, अपनी रोटी रोजगार में और किसे पता था कि शायद ये इसकी आखरी दिन होगा । बता दे कि भागलपुर में सोमवार शाम यहां एक के बाद एक कई गैस सिलेंडरों में धमाके से एक मैरिज गार्डन ढह गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि, 11 लोग घायल हैं। मारे गए तीनों लोग रसोइये थे। अभी कुछ और लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। घटना के वक्त यहां एक बारात आने वाली थी। पर बारात आने से पहले ही ये दर्द नाक घटना हो गई , चारो तरफ अफरा तफरी मच गई, लोग इधर उधर भागने लगे , भागने के दरम्यान भी कई लोग घायल हो गए हैं।
घटना परबत्ती चौक के पास शांति विवाह भवन की है। इस विवाह भवन में परबत्ती में रहने वाले टीके साह की बेटी की शादी थी। बारात जमालपुर से आने वाली थी। बारातियों के लिए रसोई में खाना बनाया जा रहा था। किचन में एक ही जगह कई सिलेंडर रखे गए थे। इसी दौरान एक सिलेंडर से गैस रिसाव हुआ और उसमें आग लग गई। इसी से सिलेंडट फटने लगे। धमाके इतने शक्तिशाली थे कि घर गिर गया। आसपास के कई घरों को धमाके से नुकसान हुआ है। एसडीओ आशीष रंजन, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबा हटाने के लिए जेसीबी लगाई गई है। आशंका है कि मलबे के नीचे कुछ और लोग दबे हो सकते हैं।
-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।