बैंक व एटीएम के ताले तोड़ लाखों रुपये के उपकरण किए चोरी: कैश लूटने की साजिश हुई विफल

मुजफ्फरनगर / खतौली -जनपद मु नगर के थाना खतौली से चन्द क़दमों की दूरी पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक में अज्ञात बदमाशों ने बैंक के ताले तोड़ बैंक के लाखों रुपये के उपकरण चोरी कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी ।यहां चोरों ने एटीएम का कैश लूटने की भी कोशिश की मगर कामयाब नही हुए।

जानकारी के अनुसार चोरो ने बैंक के डीवीआर और लैपटॉप पर हाथ साफ किया साथ ही कैश काउंटर तोड़ने की भी की कोशिश की गयी।एटीएम में भी की तोड़-फोड़ ।

थाने से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया ।वहीं बैंक की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। बैंक और एटीएम में कोई भी सुरक्षा गार्ड नहीं है ।बैंक में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और स्थानीय पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और अपनी जाँच पड़ताल में जुट गई ।पुलिस ने जहां बैंक और एटीएम का बारीकी से निरीक्षण किया वहीं साथ ही साथ बैंक अधिकारीयों से भी पूछ ताछ की है।तो वहीं बैंक अधिकारी जहां एक तरफ लाखों के नुकसान की बात कह रहे है वहीं दूसरी तरफ अभी कैश के सम्बन्ध में कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।