बीजेपी की बाइक रैली में शामिल हुए दिग्गज मंत्री और नेता

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय आवाहन पर निकली कमल संदेश बाइक रैली में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कृष्णा राज सहित अन्य दिग्गज नेता शामिल रहे 2019 के चुनाव की रूपरेखा तैयार करने व अपने कार्यकाल में किये गए जनहितकारी कार्यो का संदेश जनजन तक पहुचने के उद्देश्य से हज़ारो को संख्या में पूरे जनपद की विधानसभाओ से आये कार्यकर्ताओ ने बाइको से नगर के विभिन्न मार्गों से रैली निकाली हज़ारो की संख्या में आई बाइको से नगर के रोड बीजेपी मई हो गए बाइक रैली से पूर्व बरेली मोड़ स्थित मोदी मैदान में विशाल जनसभा का भी आयोजन किया गया ।
मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि बाइक रैली से बीजेपी के पक्ष में एक नया माहौल बना दिया है इतनी सफल रैली ने तय कर दिया है कि आने वाले चुनाव में सारी जनता बीजेपी के पक्ष में है और पिछली बार से बड़ी सफलता हमे मिलेगी और केंद्र में हम फिर दोबारा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रहे है माहौल आज से बन गया है ।
केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज ने कहा कि हमने पिछले सालों में जो कार्य किये है उन्हें लेकर आज हम बाइक रैली के माध्यम से जनता के बीच निकले आज की भारी संख्या में आई भीड़ ने यह तय कर दिया है कि हम फिर सरकार बनाने जा रहे क्योकि जनता को मोदी जी का साथ पसन्द है और जनता हमे पसन्द कर रही है और 2019 के चुनाव में हमे लाएगी ताकि हम फिर सेवा कर सके ।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र प्रताप सिंह राठौड़ और प्रांतीय उपाध्यक्ष अरुण सागर नर बताया कि आज की रैली ने तय कर दिया है केंद्र में दोबारा बीजेपी का परचम लहराएगा और मोदी जी को प्रधनमंत्री बनायेगे।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।