मुख्यमंत्री योगी ने कमल सन्देश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना: कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कमल संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से रवाना किया। आगामी लोकसभा 2019 चुनाव को देखेत हुए भाजपा ने आज उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर कमल सन्देश बाइक यात्रा का आह्वान किया था। इस सन्देश यात्रा को वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में गज़ब का उत्साह देखने को मिला।
वाराणसी के सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में उत्साही बाइक सवार कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार से हज़ारों बाईक को भाजपा के ध्वज दिखाकर बाइक यात्रा का शुभारम्भ किया।
इस दौरान उत्साही कार्यकर्ताओ ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है और देशमे फिर भाजपा का ध्वज लहराएगा।

कमल संदेश यात्रा में ट्रैफिक नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई:-

वाराणसी में मुख्यमंत्री के सामने कमल संदेश मोटरसाइकिल यात्रा में ट्रैफिक नियमो की धज्जियां उड़ाई गई,रैली में बिना हेलमेट के बाईक चलाने वालों ने कहा हेलमेट आफिस में रख दिया तो किसी ने कहा योगी जी का स्वागत करने के लिए हेलमेट नही लगाया है।वही ट्रैफिक विभाग की तरफ से रोज सैकङो लोगो का बिना हेलमेट में चालान काटा जाता है।शायद ट्रैफिक पुलिस को आज इन्हें सब हेलमेट में नजर आए होंगे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।