बीच सड़क पर भिड़ा हाँकी और बैल्ट से लैस लड़कियों का गैंग:वीडियो हो रहा वायरल

मुज़फ्फरनगर -अब लड़कियों का हॉकी बैल्ट गैंग भिड़ने से चर्चा का विषय बना हुआ है । सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल होने जोरो पर है चर्चा ।हालांकि पुलिस ने जानकारी होने से इंकार किया है । थाना सिविल लाईन क्षेत्र के राजकीय मैदान महावीर चौक के पास की घटना है।

अक्सर आपने युवकों के गैंग को आपस में मार पीट करते काफी देखा होगा लेकिन जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के राजकीय मैदान महावीर चौक के पास सुबह सुबह एक अजीब नजारा देखने को मिला है ।जहां लड़कियों के दो गैंग में आपस में इतनी गैंगवार हुई कि लड़कियों ने आपस में ही लात घूंसे और बैल्ट, हॉकी बजानी शुरू कर दी।आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने जब शोर मचाया तो यह गैंग मौके से फरार हो गया वहीं किसी ने इस मार पीट की वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल कर दी ।जब इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी सिविल लाईन डी के त्यागी से जानकारी की गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना के होने से ही इंकार कर दिया ।।लेकिन दिन भर सोशल मिडिया पर चल रही इस वीडियो से लोग कहते सुने गए कि अब लड़कों से कहीं आगे लडकिया हो गई है और अब इनमे भी गैंगवार होने लगी ।

मु नगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।