बिछाई जा रही पाईप लाईन के लिए तोडी गयी सडकों की मरम्मत में घटिया सामग्री लगाये जाने का आरोप

नागल/सहारनपुर- कस्बे में जल निगम सहारनपुर द्वारा बिछाई जा रही पाईप लाईन के लिए तोडी गयी सडकों की मरम्मत में घटिया सामग्री लगाये जाने पर कस्बा वासियों ने रोष व्यक्त करते हुए इसकी जाँच की मांग की है.
मिली जानकारी के मुताबिक कस्बे में जल निगम द्वारा जीर्ण शीर्ण हो चुकी वाटर पाइपलाइन का ठेका दिया गया है बताया जाता है कि पाइपलाइन बिछाने में ठेकेदार द्वारा मानकों को ताक पर रखकर कार्य अंजाम दिया गया है जिसकी शिकायत कस्बे के लोगों ने जल निगम के साथ साथ मुख्यमंत्री योगीनाथ से की है. पाइपलाइन बिछाने के लिए जो सीमेंन्टिड सडक तोडी गयी है. उसकी मरम्मत करने के लिए भी घटिया सामग्री लगाये जाने पर लोगों ने रोष व्यक्त किया है.कस्बे के खुर्शीद, नफीस, अताउल्लाह, मेहरबान, मौ ईनाम, आलिम, सलीम, इशरार, इकबाल, समद,नानूहसन,मोमिन, दिलशाद, इकराम, रिजवान, खुसरान आदि ने बताया कि खोदी गयी सडक को भरने के लिए घटिया किस्म की र्निमाण सामग्री लगाईं जा रही हैं ग्राम पंचायत द्वारा आठ नौ ईंच मोटी सी सी डाली गयी थी जबकि ठेकेदार द्वारा मात्र दो तीन ईंच कंकरीट डाल कर खानापूर्ति की जा रही है. उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच कराकर मानकों के अनुरूप पाइपलाइन व मरम्मत कार्य कराया जाये.

– सहारनपुर से मन्थन चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।