बिग बॉस सीजन 13 में नजर आएंगी हरियाणा की मशहूर कलाकार अंजना सोनी

रोहतक/हरियाणा- डांस, माडलिंग, एक्टिंग व योगा में अपनी प्रतिभा दिखा चुकी जिला भिवानी से संबंध रखने वाली हरियाणा की मशहूर कलाकार अन्जना सोनी सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 13 में नजर आएगी।
शो बिग बॉस सीजन 13 में अपना चयन होने पर अंजना सोनी ने खुशी का ईजहार करते हुए कहा कि यह सब हरियाणा प्रदेश वासियों की जनता का प्यार और सहयोग के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि वे इस शो में प्रदेश का नाम ऊंचा करने का काम करेंगी। वे बिग बॉस में भी अपना हुनर दिखाएंगी।
उन्होंने बताया कि उनका चयन डांस, मॉडलिंग, एक्टिंग, योगा, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान, पर्यावरण संरक्षण अभियान व स्वच्छता के क्षेत्र में किए गए कार्यों को देखते हुए उनका चयन बीग बॉस सीजन 13 के शो के लिए किया गया है।
अंजना सोनी ने कहा कि महिलाओं भी अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करके प्रदेश व देश का नाम रोशन कर सकती हैं। बस जरूरत है तो चूल्हे चौके व घर की चारदिवारी से बाहर निकल कर अपने हुनर को पहचानने की। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, महिलाओं के जागरूक होने व अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा को समझने का।
-रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।