बाइक सवार तीन दोस्तों को कैंटर ने रौंदा, एक की मौत

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- बाइक से खटीमा जा रहे तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कैंटर ने रौंद डाला। हादसे में एक दोस्त की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि दो दोस्तों को गंभीर हालात में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टामार्टम के लिए भेजा है।

फतेहगंज पश्चिमी के अमन शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा टाटा मोटर्स में काम करता था। उसके चाचा लालाराम ने बताया कि कंपनी ने उसके एकाउंट में 32 हजार रूपए ट्रांसफर किए थे। गलती से वह टनकपुर के किसी युवक के खाते में पहुंच गए। बुधवार को वह अपने दोस्त दिनेश शर्मा व कमलेश के साथ बाइक से टनकपुर जा रहे थे, ताकि युवक से बातचीत कर रकम वापस ली जा सके। वह जैसे ही खटीमा के पास पहुंचे, तभी बेकाबू टैंकर उन्हें रौंदता हुआ गुजर गया। हादसे मेंं तीनों दोस्त गंभीर रू प से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उनको उपचार के लिए भेजा। बरेली लाते समय रास्ते में अमन शर्मा की मौत हो गई, जबकि उसके दोनों दोस्तों को उपचार के शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
इनमें दिनेश शर्मा की हालत ज्यादा नाजुक बताई जाती है। मृतक के पिता लोधीनगर चौराहा पर ढाबा चलाते हैं। मौत की खबर से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।