बसपा सुप्रीमों ने जमकर कसा बीजेपी पर तंजः कहा दलित विरोधी है सरकार

नई दिल्ली – बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती का बयान आंबेडकर जयंती पर सभी को शुभकामनाएं। बाबा साहेब के कदमों पर आगे बढ़े । बाबा साहेब पर राजनीति कर रही बीजेपी। बाबा साहेब के नाम पर योजनाएं चलाना ढोंग है देश में दलितों का शोषण हो रहा है दलितों के साथ बीजेपी नाटकबाजी कर रही है। ईमानदारी से दलितों के लिए काम करे सरकार ।SC/ST एक्ट में सरकार ने सही पैरवी नहीं की यह एक्ट निष्क्रिय हुआ है पीएम की दलितों के प्रति नियत साफ नहीं है एससी,एसटी एक्ट के लिए अध्यादेश जारी करे सरकार और दलितों की मजबूती के लिए अध्यादेश लाए सरकार। यह सरकार गरीबों के लिए नहीं है।
गरीबों,वंचितों लिए दंड है बीजेपी मे। जातिवादी,पूंजीवादी की सरकार है बीजेपी। नाम बदलने से कुछ नहीं होगा देश में दलितों का शोषण हो रहा है।पहले भी
दलितों के हितों के समय बीजेपी ने रोड़ा लगाया था बाबा साहेब को भारत रत्न देने में भी बीजेपी ने रोड़े अटकाए थे तब बीएसपी के मांग पर बाबा साहेब के भारत रत्न मिला था।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।