चलती टैक्सी में गर्भवती महिला से गैंगरेप:दरिंदे फरार

अमेठी-अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ हो रही हत्याएं, बलात्कार और लूट की घटनाओं से क्षेत्रवासी दहशत में हैं। पिछले कई दिनों से हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं के क्रम में एक और वारदात जुड़ गई। इस बार हैवानों ने चलती टैक्सी में गर्भवती महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप किया।
घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे मौके से फरार हो गए। महिला को बेहोश पड़ा देख राहगीर ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल करके पुलिस को दी। सूचना पाकर फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पाकर डीआईजी मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को लताड़ लगाई। डीआईजी ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ़्तारी के निर्देश दिए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत आगे की कार्रवाई कर रही है। हवस की हैवानियत कुछ इस कदर लोगों पर हावी हो चुकी हैं कि इंसान जिस्मानी रूप में अंदर से एक दरिंदा बन चुका है। ताज़ा मामला अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ एक ऐसा हादसा हुआ हैं जिसके बारे में जानकर आपका इंसानियत से भरोसा उठ सकता हैं। अपनी छोटी से बेटी के साथ रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ ऑटो सवार चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बता दें कि अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गाँव की निवासी एक महिला लगभग (35) शुक्रवार को करीब 4:00 बजे अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ दवा लेकर रायबरेली से लौट रही थी। वह मोहनगंज चौराहे से अपने गाँव जाने के लिए एक ऑटो पर बैठ गयी। महिला ने बताया कि फैजाबाद-रायबरेली मार्ग (हसवा मोड़ माइनर) के पास तीन और लोग ऑटो में बैठ गये। ऑटो के कुछ दूर जाने के बाद उस पर सवार चार युवकों ने रास्ते में अकेलेपन फायदा उठाते हुए डरा धमका सूनसान जगह पर ले गए। आरोप है कि दरिंदों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। घटना के बाद महिला बेहोश हो गई होश में आने के बाद उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे तिलोई के सामुदायिक स्वानस्य्0 केंद्र में भर्ती कराया पीड़ित महिला ने बताया कि वह पेट से है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी वारदात की जाँच पड़ताल में जुट गए है वही मोहनगंज थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला पंजीकृत कर आवाश्यक कार्रवाई की जा रही है।
– सन्त प्रसाद मौर्य संवाददाता अमेठी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।