बसपा कार्यकर्ता बूथ स्तर को करे मजबूत: बसपा शासन में हुए विकास से लोगों के करे जागरूक

बिंदकी/फतेहपुर। जहानाबाद कस्बे में स्थित नवीन गल्ला मंडी समिति परिसर में बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर प्रत्येक क्षेत्र में बूथ लेवल तक पदाधिकारियों को नियुक्त करते हुए उन्हें मजबूती ढंग से तैयार कर जागरूक करने हेतु बैठके जारी हुई हैं। इसी के चलते नवीन मंडी परिषद में जहानाबाद बीएसपी नगर अध्यक्ष अकील पहलवान की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। बैठक में मौजूद पदाधिकारियों ने आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए बूथ तथा सेक्टर के अलावा विधानसभा स्तर पर बहुजन समाज पार्टी संगठन को मजबूत करने पर बल दिया। बैठक के दौरान मंचासीनो ने वर्तमान भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए अनेक प्रकार के मुद्दों सहित विफलताओं के प्रति आए हुए लोगों को जागरूक किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद राजू गौतम (मंडल प्रभारी बसपा) ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के महज 01 वर्ष बचे हैं निश्चित रूप से बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता अभी से पूरी मेहनत से लग जाएं ताकि आने वाले चुनाव पर उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी से अधिक से अधिक विधायक बन सके और उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बहन मायावती की अगुवाई में बन सके और पुनः मुख्यमंत्री बहन मायावती बने। प्रदेश में सुसज्जित सरकार मायावती के कार्यकाल में पुन: सुनिश्चित हो। बैठक की अध्यक्षता कर रहे बसपा नगर अध्यक्ष अकील पहलवान ने आए हुए समस्त आगंतुकों सहित पदाधिकारी गणों से कहां कि प्रत्येक क्षेत्र का बहुजन समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सच्चा सिपाही बनकर चौक, चौराहों, नगरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर वर्तमान भाजपा सरकार के अवगुणों और मायावती के कार्यकाल में सुसज्जित कानून व्यवस्था सहित विकास कार्य के प्रति बताकर लोगों जागरूक करते हुए बसपा के चुनाव चिन्ह पर मत प्रदान कराने की अपील करे। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
मुख्य अतिथि राजू गौतम (मंडल कोऑर्डिनेटर बसपा), अभिषेक प्रताप सिंह गौतम (मंडल कोऑर्डिनेटर बसपा) को अकील पहलवान ने पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर बसपा से सुरेंद्र कुमार गौतम, रमेश चंद्र गौतम, सुनील कुमार, भोला मंसूरी, आसिफ खान, मनी चाचा, रईस खान, राजेश कुमार, संतोष गौतम पूर्व प्रधान सहित दर्जनों पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

– आरबी निषाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।