बरेली में फर्जी आई.ए.एस गिरफ्तार

बरेली – आज मंगल श्रीवास्तव, अर्द्धली कार्यालय आयुक्त, बरेली मण्डल, बरेली द्वारा थाना कोतवाली पर लिखित सूचना दी कि Dr. Shashank Tiwari (IAS), CO Ordinating Officer MHRD के नाम से एक पर्ची मण्डलायुक्त बरेली के समक्ष मुलाकात करने हेतु प्रस्तुत की गयी। जो कि श्री तिवारी द्वारा मेरे सामने स्वयं अपनी हस्तलिपि में लिखी गयी थी ।

जानकारी के अनुसार पूछताछ करने पर शशांक ने स्वयं को 2013 यू0पी0 कैडर का आई0ए0एस0 अधिकारी बताया जबकि उक्त नाम का 2013 बैच में कोई अधिकारी सम्भवता नहीं है तथा ठगने के उद्देश्य से फर्जी पदनाम का प्रयोग कर रहा है।

उक्त सूचना के आधार पर थाना कोतवाली पर मु0अ0सं0 293/2020 धारा 419/420 भादवि बनाम शंशाक तिवारी पुत्र नामालूम निवासी नामालूम के विरूद्ध पंजीकृत किया गया। विवेचना/पूछताछ करने पर अभियुक्त शंशाक तिवारी ने अपना पूरा नाम पता शंशाक कुमार पुत्र जितेन्द्र कुमार निवासी ग्राम ज्योधन पूर्वा हरपालपुर जनपद हरदोई व हाल निवासी नन्दनवन, नैनीताल रोड थाना इज्जतनगर जनपद बरेली बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।