फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ले जा रहे 844 बोतल अवैध शराब के साथ एक तस्करों को पुलिस ने धर दबोचा

चंदौली- खबर यूपी के चन्दौली जनपद से जहां चन्दौली जनपद से होकर बिहार जा रही शराब की तस्करी पे रोक लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत आज फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कार से बिहार ले जा रहे 844 बोतल अवैध शराब के साथ एक तस्कर को चन्दौली पुलिस ने धर दबोचा।
बतादे की चन्दौली जनपद होकर बिहार लेकर जा रहे शराब की खेप को मुखबिर के सूचना पर सैयदराजा पुलिस ने धरदबोचा है। पुलिस द्वारा गाड़ी की तलासी ली गई तो गाड़ी की दिग्गी में 844 बोतेल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया जिसकी कीमत लगभग 2 लाख 10 हजार आकी गयी है। वही डिग्गी में रखे दो नम्बर प्लेट भी बरामद पुलिस ने बरामद किया जिसपे DL 7 CK 5821अंकित है वही जिस कार में शराब बरामद हुई है उस कार पर UP 32 ET 5307 लिखा है पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर तस्करों ने बताया कि हम लोग कार नम्बर प्लेट बदल के शराब की तस्करी कर रहे थे कार बाहर का नम्बर होने की वजह से पुलिस ज्यादा चेकिंग करती है जिसके वजह हम लोग लोकल नंबर प्लेट लगाकर शराब को बिहार ले जा रहे थे जिससे आने जाने में कोई दिक्कत नही होती ना ही ज्यादा चेकिंग होती है लेकिन चन्दौली पुलिस को इसकी जानकारी हो गई जिससे हम पकड़े गये।गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में
गनेश सैनी पुत्र रामू सैनी निवासी बहादुरगढ़, लाईनपार बहादुरगढ़, झज्जर, हरियाणा का रहने वाला है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।