जनपद में बड़े पैमाने पर बनाई जा रही थी नकली शराब पुलिस ने किया भंडा फोड़

* पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब , शराब बनाने के उपकरणों सहित अवैध असलाह ,कारतूस व एक बोलेरो गाड़ी भी बरामद।।

मुजफ्फरनगर/ शाहपुर-जनपद मु0 नगर के थाना शाहपुर पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर खास की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबिश के दौरान चार ऐसे शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है जोकि हरियाणा से अवैध शराब की भारी खेप सप्लाई व् नकली शराब बनाने के काम में लगे हुए थे पुलिस ने मोके से चार आरोपियों को 45 पेटी अवैध हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब, 10 ली अल्प मिश्रित शराब व शराब बनाने के उपकरण , अवैध असलाह व् शराब सप्लाई में प्रयुक्त एक बोलेरो गाड़ी बरामद की है ।।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान अवैध शराब,शराब तस्कर, शराब बनाने वाले गिरोह शातिर बदमाश , चोर लुटेरों आदि की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना प्रभारी थाना शाहपुर धर्मेन्द्र कुमार को बीती देर रात्रि मुखबिर खास से सूचना मिली की क्षेत्र के गांव काकड़ा में स्थित धर्मेन्द्र की टियुबवेल पर कुछ लोग अवैध रूप से शराब बनाने में लगे है ।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ मोके पर पहुंचे और बताई गई जगह पर दबिश दे डाली जिस पर दबिश पड़ते ही शराब बनाने वालों में खलबली मच गई और उन्होंने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिये।जिसमे पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए न सिर्फ शातिर बदमाशों की घेराबन्दी कर ली वहीं सभी को घेरकर गिरफ्तार भी कर लिया ।

पकड़े गए सभी आरोपियों के कब्जे से 45 पेटी अवैध हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब, 10 लीटर अवैध नकली शराब , यूरिया , शराब बनाने के उपकरण,दो तमंचे 315 बोर, भारी मात्रा में कारतूस एंव खोका सहित एक बोलेरो कार बरामद की है मोके से पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और माल सहित थाने ले आई।

पकड़े गए सभी आरोपियों में रविन्द्र उर्फ रवि जाट पुत्र जयप्रकाश नि0 तमेलागढी थाना दोघट बागपत, देवराज पुत्र त्रिपाल नि0 ग्राम तमेलागढी थाना दोघट बागपत, धर्मेन्द्र सिंह पुत्र जगवीर सिंह नि0 ग्राम काकडा थाना शाहपुर जनपद मु0नगर,सोहनवीर उर्फ टंडर पुत्र दरियाव सिंह नि0 ग्राम काकडा थाना शाहपुर मु0नगर शामिल है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।