प्रियंका रेड्डी के सामूहिक बलात्कार व निर्मम हत्या के विरोध में एमडीयू के विद्यार्थियों ने निकाला कैंडल मार्च

हरियाणा/रोहतक- कल हैदराबाद की पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के सामूहिक बलात्कार व उसकी निर्मम हत्या के विरोध में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सैंकड़ो विद्यार्थियों ने कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च महर्षि विवेकानंद पुस्तकालय के सामने से शुरू होकर गेट नंबर 2 के चौक तक निकाला।
पुस्तकालय के सामने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए विधि विभाग के छात्र परवीन ने बताया कि कल तेलंगाना के पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की सामुहिक बलात्कर करके निर्मम हत्या कर दी गई। इसके विरोध में देश भर में जनता इस अमानवीय घटना के खिलाफ रोष में है।
देशभर में रोष के खिलाफ जनता के आक्रोश के बाद हत्यारों की आज गिरफ्तारी हो गयी है लेकिन महर्षि दयानंद विश्व विद्यालय में बलात्कार विरोधी मानसिकता के खिलाफ सड़को पर है। बलात्कार विरोधी मानसिकता हमें इस घटना के बाद तेलांगना के गृहमंत्री का ब्यान से मिलता है, जिसमें पीड़िता को ही दोषी ठहराने की कोशिश की जाती है। कार्यक्रम का समापन विधि विभाग के कुशल के द्वारा धन्यवाद के द्वारा किया गया।
इस मौके पर अंजू, अनिल, दिव्या, विकास, जया, बन्नी, दीपक, हसन, नेहा, ललित, विनोद, रवि, विशाल, साहिल व नवीन मौके पर मौजूद थे।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।