प्रजापत समाज अब अत्याचार नही सहेगा:नेनाराम प्रजापत

राजस्थान/सादड़ी- बाली विधानसभा क्षेत्र के एनसीपी उम्मीदवार उम्मेदसिंह चम्पावत की चुनावी सभा सादड़ी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रही।
प्रजापत समाज के न्योरा प्रागण में हुई चुनावी सभा में समाज के लोगो ने ढोल नगाड़ों,पुष्प एवम गुड़ में तोल उम्मेदसिंह का स्वागत किया।
प्रजापत समाज के प्रबुद्ध व्यक्ति नेनाराम प्रजापत ने कहा कि हमारी समाज सीधी सादी है एवम हमेशा भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पुष्पेंद्र सिंह राणावत के साथ खड़े होकर उनको हर बार जिताया लेकिन बदले में हर बार हमे सिर्फ आश्वासन ही मिले।
नेनाराम प्रजापत ने आगे कहा कि भाजपा के विधायक ने समाज की अवहेलना ही नही की बल्कि इन्द्रवाडा मासूम बच्ची के छेदछाड़ प्रकरण, बीजापुर प्रजापत युवक की हत्या आदि से अत्याचार भी किये। प्रजापत ने समाज से आव्हान किया कि अब अत्याचार नही सहेंगे। समाज ने उनकी बात का समर्थन करते हुए चम्पावत को वोट करने की सहमति प्रदान करी।
उम्मेद सिंह चम्पावत ने अपने उद्बोधन में कहा कि पुष्पेंद्र सिंह ने प्रजापत समाज ही नही बहुत से समाजो पर अपने प्रभाव से प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से अत्याचार किये है। चम्पावत ने बताया कि बाली फालना क्षेत्र से 100 से अधिक आदिवासी बहुल इलाकों की लड़कियों का अपहरण हुआ, जिसका आज दिन तक कोई अता पता नही चला। पुलिस जनता की बात नही सुनती, मंत्रीजी ने पूरे शासन काल मे एक भी उपलब्धि हासिल नही की।
चम्पावत ने प्रजापत समाज को हरसंभव मदद करने एवम प्रत्येक संघर्ष में साथ रहने का वादा किया। समाज ने भी बाली विधानसभा क्षेत्र एनसीपी के उम्मीदवार उम्मेदसिंह चम्पावत के पक्ष में वोट करने की बात कही। इसके अलावा चम्पावत ने कहा कि यदि मै जीत गया तो इन्द्रवाड़ा प्रकरण एवम बीजापुर युवक की हत्या की फ़ाइल रीओपन करवाऊंगा। इस अवसर पर ओबीसी अध्यक्ष रमेश प्रजापत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष राकेश मेवाड़ा, भूराराम प्रजापत, सहित कई लोग उपस्थित रहे।
इसी तरह सोमवार दिन भर भाजपा के उम्मीदवार पुष्पेंद्र सिंह राणावत का भी सादड़ी नगर के प्रमुख स्थानों पर प्रचार रहा जिसमे आखरिया चौक में कार्यकर्ताओं ने उन्हें सिक्को में तोल विजय की कामना की।

पत्रकार दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।