प्रखण्ड में खुलेआम किया जा रहा है हत्या

बिथान / समस्तीपुर- बिथान प्रखण्ड में चर्चित लरझाघाट पुल के निकट सटे वस्ती लरझा में 3 से 4 घर बखो परिवार बसा हुआ है । अपराधियों को रहा नहीं गया । रात्री लगभग 7 बजे अपराधियों ने करीब 4 की संख्या में बखो के घर पर आ कर वजीर बखो पिता शकूर बखो उम्र लगभग 15 वर्ष को गोली मारकर हत्या कर दिया , हत्या कर भागने में सफल रहा ।
यह घटना की सूचना मिलते ही बिथान थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । वज़ीर के पिता ने 4 लोगों को अभियुक्त बनाया है , जो अनुसंधान में है । वज़ीर के घर में सभी सदस्य का हाल रोते रोते उसका दशा खराब है ।
उधर देखा जाय तो क्षेत्र में अमन चैन का माहोल बना रहे के मद्देनजर जदयू के विधायक श्री राजकुमार राय के प्रयास से बिहार सरकार के द्वारा वहीं लरझाघाट में नया थाना ( पुलिस स्टेशन ) बनाने का मिला ।
विधायक श्री राजकुमार राय का यह कदम उठाया गया सराहनीय योगदान है चूँकि लरझाघाट पुल दो सीमा का सम्पर्क रूट है । घटना का मामला अभी खुलासा नहीं हुआ है। दिनप्रतिदिन घटना आगे बढ़ता चला जा रहा है , जिससे आमजन असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ।
– समस्तीपुर ( संवाददाता मुकेश कुमार की रिपोर्ट )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।