पेपर मिल में संदिग्ध परिस्थति में लगी आग से करोड़ों रुपये के पेपर सहित कई गाड़ियां भी जलकर राख

मुज़फ्फरनगर – पेपर मिल में संदिग्ध परिस्थति में लगी आग से करोड़ों रुपये के पेपर सहित कई गाड़ियां भी जलकर राख हो गयीं ।आग बुझाने में जनपद सहित पडोसी जनपदों से भी दमकल की गाड़ियां पहुंची मगर देर शाम तक भी आग पर काबू नही पाया जा सका।

जानकारी के अनुसार जनपद में आज तेज हवाओं के कारण कई स्थानों पर आग लगी। जिसमे सबसे भयंकर आग शहर के भोपा रोड पर स्थित टिहरी पेपर मिल लगी है ।जो कि दोपहर 1 बजे से लगी थी और अभी तक आग पर पूर्ण रूप से काबू नही पाया गया है जबकि दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी रही तो उधर आग की सुचना पर एसएसपी सुधीर कुमार सहित एसपी सिटी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए थे जहां आलाधिकारियों ने मौके की नाजुकता को देख जनपद सहित पडोसी जनपदों से भी दमकल की गाड़ियां मंगवा ली थी।

बताया ये भी जा रहा है कि इस आग में बाहर से रद्दी लेकर आई कई गाड़ियां भी आग लगने के कारण स्वाह हो चुकी हैं। आग इतनी भयंकर थी कि उसने बने अधनबे पेपर और वैस्ट पेपर को अपनी चपेट में ले लिया और विकराल रूप धारण कर आग पूरी फैक्ट्री में लग गई।
इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की आग काफी लगी है जिसके चलते आस पास के जिलों से भी दमकल की गाड़ियां मंगाई गई है तथा आग पर काबू पाया जा रहा है ।अगर पेपर मिल मालिकों की माने तो आग लगने से करोड़ों रुपये के नुकसान से भी इनकार नही किया जा सकता है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।