पूर्व सांसद के घर तक पहुंचा कोरोना, कारोबारी समेत तीन की मौत

बरेली। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने एक हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। शहर के युवा कारोबारी समेत तीन और ने बुधवार को कोरोना संक्रमण से दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 36 हो गई है। कोरोना का कहर शहर से लेकर देहात तक में प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। तत्कालीन एसपी क्राइम रमेश भारतीय, पूर्व वित्त मंत्री कैंट विधायक राजेश अग्रवाल जहां कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं विधायक डॉ अरुण कुमार एवं पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह के परिजन भी कोरोना संक्रमित ही चुके हैं। अब एक पूर्व सांसद के परिवार में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। उनके परिवार की एक महिला व एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा शहामतगंज के युवा तेल कारोबारी विशाल अग्रवाल ने बुधवार की सुबह रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। वह मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा दो अन्य कोरोना संक्रमित मरीजों ने राजश्री मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना मरीजों की मरने वालों की संख्या 36 हो गई है। विशाल अग्रवाल से पहले खुशलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में जाने के लिए कह दिया। एसआरएमएस में भर्ती करने से इनकार कर दिया गया। जहां पर जन इन्हें राजश्री मेडिकल कॉलेज और फिर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज लेकर गए लेकिन भर्ती नहीं किया गया। इसके बाद परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कोरोना संक्रमित पाए गए तब स्वास्थ्य विभाग ने रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया।
पूर्व वित्त मंत्री की हालत में सुधार
कोरोना संक्रमित पाए गए पूर्व वित्त मंत्री व कैंट विधायक राजेश अग्रवाल के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। स्वास्थ्य में सुधार होने पर पूर्व वित्त मंत्री ने सहयोगियों से उनका हालचाल जाना। पूर्व वित्त मंत्री और उनके परिजन कोरोना संक्रमित पाए जाने पर एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए थे। जहां से इनको दिल्ली के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां इनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।