पुलिस ने सख्ती के साथ दुकानों के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को पहुंचाया ट्रैफिक दफ्तर:हटाया अतिक्रमण

मुज़फ्फरनगर – वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशानिर्देशन में ट्रैफिक पुलिस ने आज सख्ती दिखाते हुए शहर के आर्यसमाज रोड से दुकानों के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को हटवाकर ट्रैफिक दफ्तर भेज दिया वहीं मोके से कइयों के चालान भी काटे पुलिस की यह सख्ती देख दुकानदारों सहित मोटरसाईकिल सवारों में हड़कंप मचा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर में शहर के अति व्यस्त रोड आर्यसमाज रोड पर दुकानदारों और वहां दो पहियां वाहन बेचने वालों में उस वक्त हडकम्प मच गया जब वहां ट्रैफिक पुलिस अपने महाबली को लेकर मोटरसाइकिलों को लगी उठाने।यह नजारा देख आस पास के दुकानदारों में खलबली मच गई और लोग अपनी अपनी दुकानों के बाहर खड़ी मोटरसाइकिलों को लेकर इधर उधर दौड़ लिए।

जब इस सम्बन्ध में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से बात की तो उन्होंने बताया की आर्यसमाज रोड पर बिना वजह मोटरसाइकिलों के कारण जाम लगा रहता है जबकि यहां कई कॉलेज भी है और जब बच्चों की छुट्टी होती है तो यहां अकारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है ।वहीं दूसरी और यहां दुकानों के बाहर और सड़कों पर लोगों ने अवैध कब्ज़ा कर रखा है कई बार समझाने पर भी लोग नही मानते जिस पर आज आलाधिकारियों के दिशानिर्देशनो के अनुपालन में सड़कों पर कब्ज़ा जमाए वाहन चालकों के चालान सहित उनकी मोटरसाइकिल उठवाकर ट्रैफिक ऑफिस भेजी जा रही है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।