पुलिस ने शातिर गोकश से मुठभेड़ के दौरान बचाई गौवंश की जान: आरोपी भी दबोचा

मुज़फ्फरनगर /खतौली- थाना खतौली पुलिस के प्रयास से एक गौवंश की जान बच गई ।पुलिस ने शातिर बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान बचाई गौवंश की जान और आरोपी को भी दबोचा जिसके पास से अवैध असलाह ,कारतूस ,खोका सहित एक बाईक एंव गौकशी के उपकरण भी बरामद हुए ।

जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर की थाना खतौली पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक शातिर गोकश बदमाश को उस वक्त धर दबोचा जब वह एक गौवंश की हत्या करने की तैयारी में था जबकि पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा है जिसकी तलाश में पुलिस ने घन्टो जंगलों में कांबिंग भी की ।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान शातिर बदमाशों वांछित/गैंगेस्टर तथा गोकशों की धर पकड़ अभियांन के क्रम में थाना खतौली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है ।जिसके चलते थाना खतौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ बदमाश गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग के पास लोहे के पुल वाले रस्ते पर ईख के खेत में गौकशी की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में है ।सूचना को गम्भीर मानते हुए थाना प्रभारी संजीव कुमार त्यागी बिना देरी करे टीम के साथ बताए गए रास्ते पर पहुंचे।जहां बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई पुलिस मुठभेड में 01 शातिर वांछित/गैंगेस्टर तथा 10 हज़ार रुपए का ईनामी अभियुक्त पुलिस ने घायल व गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी मोके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस ने घन्टो जंगल में सर्च अभियान भी चलाया मगर सफलता नही मिली । पुलिस को मौके से एक जिन्दा गौवंश और गौकशी के उपकरणों सहित एक बाईक ,अवैध असलाह ,कारतूस एंव कई खोके भी बरामद हुए हैं।

बाद में पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेजा दिया घायल/गिरफ्तार अभियुक्त थाना खतौली से वांछित चल रहा था तथा अभियुक्त पर लगभग 06 अभियोग पंजीकृत है और इस पर रुपये 10 हजार का इनाम भी घोषित है पुलिस ने बताया की इसके और आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम वकील उर्फ़ कद्दू पुत्र नवाब निवासी मोहल्ला जैननगर थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।