पुलिस का खौफ:अपराध से तौबा बोलकर अपराधी हुआ पुलिस के सामने पेश

मुज़फ्फरनगर /चरथावल – अपराध से तौबा बोलकर अपराधी पुलिस के सामने पेश हुआ और आगे से अपराध नही करने की कसम खाई।साथ ही मेहनत से रोजी रोटी कमाने की बात भी कही।
मुजफ्फरनगर में पुलिस का खौफ अपराधियों पर किस कदर देखने को मिल रहा है इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब एक अपराधी अपराध की दुनिया से तौबा करने के लिए थाने पहुंचा और हाथ जोड़कर थानेदार को शपथ पत्र देते हुए कभी जीवन भर अपराध ना करने की कसम खाई।
दरअसल पूरा मामला चरथावल थाने का है जहां पर थाने मैं त्योहारों के मद्देनजर शांति समिति की एक बैठक चल रही थी उसी दौरान दिलशाद नाम का एक अपराधी हाथों में शपथ पत्र लिये कस्बे के कुछ जिम्मेदार लोगों के साथ थाने में पहुंचा ।जहां पर थानेदार के सामने शपथ पत्र देते हुए उसने अपराध से तौबा करने की कसम खाई दिलशाद पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।और वह लंबे समय तक अपराध से जुड़ा रहा मगर अब दिलशाद का कहना है कि पुलिस से अब डर लगने लगा है ।और इसी पुलिस के खौफ को देखते हुए दिलशाद आज थाने में समर्पण करने पहुंचा और थानेदार को शपथ पत्र देकर अपराध से तौबा करने की कसम खाई।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।