पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे बदमाश जो बन्द दुकानों और मकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को देते थे अंजाम

मुज़फ्फरनगर – जनपद मु नगर की थाना नई मंडी पुलिस के हत्थे चढ़े ऐसे बदमाश जो बन्द दुकानों और मकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे।अब जाना पड़ रहा है जेल। पकड़े गए शातिरों से एक आल्टो कार अवैध असलाह कारतूस भी बरामद हुई है ।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाशों को दबोचा है पकडे गए तीनो शातिर बदमाश नकबजनी में शामिल रहते थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक आल्टो कार सहित दो दो तमंचे 315 बोर मय कारतूस एंव नकबजनी व ताला तोड़ने के उपकरण भी बरामद हुए है ।पकड़े गए शातिर बदमाश बन्द मकानों और दुकानों की आल्टो कार से करते थे रेकी और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे देते थे ।

एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया की इनके पकड़े जाने से दुकानों और मकानों में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा ।पुलिस ने जहां एक तरफ आज पकड़े गए शातिरों से पूछ ताछ कर उन्हें जेल भेज दिया वहीं पकड़े गए शातिर बदमाशों के अन्य साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है ।शातिरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी नई मंडी संजीव कुमार ,वरिष्ठ उपनिरीक्षक मदन सिंह बिष्ठ,सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार , सुखबीर सिंह एंव साथी पुलिस कर्मी कुलवंत , अजय कुमार आदि शामिल रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।