कलियर पहुंचे बॉलीवुड गायक एआर रहमान-साबिर पाक दरगाह में की जियारत

पिरान कलियर। सूफी संत साबिर ए पाक की दरगाह में मशहूर बॉलीवुड संगीतकार ए आर रहमान ने साबिर ए पाक के दर पर हाजिरी दी एआर रहमान रविवार की देर रात हजरत साबिर पाक के आस्ताने पर जियारत के लिए हाजिर हुए ओर उन्होंने अक़ीददत के फूल व चाँदर साबिर ऐ पाक की बारगाह में पेशकर शुकराना अदा किया उन्हे दरबार ऐ साबिर पाक में साहिबजादा शाह अली ऐजाज ने जियारत करवाई और तबरुख पेश किया।एआर रहमान सज्जादानशीन परिवार के आवास पर पहुँचे ओर उनसे अपने लिए दुआ की दरख्वास्त की जहाँ सज्जादानशीन परिवार ने उनका स्वागत किया और उनके लिए दुआए खेर माँगी।

पिरान कलियर विश्व प्रसिद्ध दरगाह साबिर पाक में जियारत करने पहुँचे मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने दरगाह साबिर ऐ पाक पर जियारत कर चादर फूल पेशकर दुआ माँगी ओर उन्होंने कहाँ की उन्हें यहाँ दरबार साबिर ए पाक में दिली शुकुन मिला हैं और उन्हें यहाँ आने का मौका मिला वह बहुत सुकर गुजार हैं की दरबार साबिर ए पाक में उनकी हाजिरी हुई।ऐआर रहमान बालीवुड के मशहूर संगीतकार हैं और शूरो के बादशाह हैं, उन्होंने कई अवार्ड जीते हैं।इस दौरान शाह अली ऐजाज साबरी , शाह सुहैल मिया , शाह यावर अली ,मुनव्वर अली साबरी , राजी मिया , नोमी मिया आदि मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।