पीएमई पावर सलूशन इंडिया प्रा0 लि0 के डायरेक्टर मनीष सहगल को हवालात में किया गया बंद: 80 लाख से अधिक का बकाया

गौतम बुद्ध नगर-राजस्व वसूली में जिला प्रशासन की एक और बड़ी कार्यवाही सामने आई है। सदर तहसील में पीएमई पावर सलूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनीष सहगल को सदर तहसील की हवालात में बंद किया गया । 80 लाख से अधिक की बकाया।

जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह के निर्देश पर राजस्व विभाग के अधिकारी गण राजस्व वसूली में शक्ति के साथ कार्रवाई सुनिश्चित कर रहे हैं। इस कड़ी में आज दादरी तहसील के बाद सदर तहसील के उप जिलाधिकारी राजपाल सिंह एवं उनके सहयोगी अधिकारी तहसीलदार सदर संजय मिश्रा के द्वारा राजस्व वसूली में बड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए पीएमई पावर सलूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनीष सहगल को तहसील सदर की हवालात में बंद किया गया है। संबंधित कंपनी पर लेबर सेस का 80 लाख 25 हजार सात सौ सोलह रूपये का बकाया होने के कारण राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा यह बड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की गई है। उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि जिलाधिकारी के निर्देशन में राजस्व वसूली करने के उद्देश्य से यह बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने तहसील सदर के समस्त बकायेदारों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके द्वारा अपनी अपनी बकाए की धनराशि तहसील में जमा कराना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में उनके विरुद्ध भी इसी प्रकार की दंडात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।