पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष के लहरपुर प्रथम आगमन पर हुआ ज़ोरदार स्वागत

लहरपुर/सीतापुर- पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नव नियुक्त सम्मानित जिला भाजपा अध्यक्ष रामजीवन जायसवाल के लहरपुर प्रथम आगमन पर भाजपा नगरअध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता के आवास पर स्वागत किया गया।
भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रामजीवन जायसवाल का लहरपुर आगमन पर शिवम स्वीट हाउस के आवास पर स्वागत किया गया इस अवसर पर हरीश जायसवाल, ओमकार जायसवाल, सियाराम जायसवाल, हरिशंकर जायसवाल, मुकेश गुप्ता, पंकज जायसवाल, आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया । सम्मान समारोह के अवसर पर ओमकार जायसवाल ने कहा कि रामजीवन जायसवाल के जिला अध्यक्ष बनने से पिछड़ा मोर्चा निश्चित रूप से मजबूत होगा ।
वही भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता के आवास पर भाजपा पिछड़ा वर्ग के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को मनोज गुप्ता ने माला पहनाकर शुभकामनाएं दी भाजपा नगर अध्यक्ष के आवास पर हुए सम्मान समारोह में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष का माल्यार्पण कर संगठन की मजबूती की उम्मीद जताई

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता बीरेन्द्र पुरी, नगरअध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता, श्री नारायण मेहरोत्रा,प्रमोद बाजपेई ,रामेश्वर दयाल तिवारी, राम सुचित गौतम,
रमेश कुमार बाजपेई, बिनीत गुप्ता,राकेश मेहरोत्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।
– सुशील पांडे,सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।