पानी की समस्या को लेकर तलाव गांव के ग्रामीणों ने लगाया जाम: सरपंच के आश्वासन के बाद खोला जाम

झज्जर/हरियाणा- वीरवार को प्रात: गांव तलाव के ग्रामीणों ने झज्जर-छुछकवास मार्ग पर पीने के पानी की समस्या को लेकर जाम लगाया। करीब आधे घंटे लगाए गए जाम के दौरान वाहनों की लंबी कतारे लग गई और वाहन चालकों व यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन इस दौरान कोई प्रशाासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा।
आधा घंटा बाद गांव तलाव के सरपंच मंजीत मौके पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को पीने का पानी प्रबंध करवाने की बात कही, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।
जाम लगा रहे तलाव गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव के जलघर में लगभग एक महीने से पानी की बूंद नहीं है और पानी को लेकर गांव में हाहाकार मचा हुआ था। इसी बीच गांव के लोग संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी गुहार लगा चुके थे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो पा रही थी। आखिरकर हार कर उन्हें गुरूवार को जाम लगाने पर मजबूर होना पड़ा। जिसके बाद ग्रामीण सुबह 10 बजे झज्जर-छुछकवास मार्ग पर पहुंचे।
उन्होंने मार्ग पर बैरीकेट लगा कर झज्जर-छुछकवास मार्ग को जाम कर दिया। जाम लगने के कारण झज्जर-छुछकवास मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
हैरानी की बात यह रही कि जाम को लगभग आधा घंटा बीत चुका था लेकिन कोई प्रशासनिक व संबंधित अधिकारी जाम स्थल पर नहीं पहुंचा। आधा बीतने के बाद गांव के सरपंच मंजीत मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को पानी के प्रबंध का भरोसा दिलाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया और कुछ देर बाद वाहनों का आवागमन दुरूस्त हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।