पर्यटक मंत्री के विधानसभा में करोड़ो की लगात से बन रही घटिया गुणवत्ता की सड़क

उपजिलाधिकारी संदीप कुमार एक्शन मोड़ में दिए जांच के आदेश,भ्र्ष्टाचार कदा भी बर्दाश्त नही होगा

पौड़ी। जीरो टॉलरेंस का ढोल पीटने वाली त्रिवेंद्र सरकार में करोड़ो की लगात से बन रही पीएमजीएसवाई सड़क भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ रही है।जनपद पौड़ी के तहसील सतपुली में पीएमजीएसवाई के तहत करोड़ो की लगात से बन रही सड़क सतपुली पोखड़ा मोटर मार्ग से उलखेत स्टेज 1& 2 मोटर मार्ग पर इन घटिया निर्माण कार्य चल रहा है,ग्रामीणो ने कई बार इस सड़क की गुणवत्ता की शिकायत अपने विधायक सतपाल महाराज व पूर्व उपजिलाधिकारी सतपुली को भी की मगर विधायक व पूर्व उपजिलाधिकारी के कानों पर जूँ तक न रेंगी जिसके कारण ठेकेदार घटिया गुणवत्ता की सड़क बनाता रहा।
वही जब तहसील सतपुली में उपजिलाधिकारी संदीप कुमार ने कार्यभार संभाला तो ग्रामीणों ने तुरंत करोड़ो की लगात से बन रही घटिया सड़क की शिकायत उपजिलाधिकारी संदीप कुमार को दी,जहा उपजिलाधिकारी ने करोड़ो की लागत से बन रही पीएमजीएसवाई की सड़क का निरीक्षण किया और तुरंत जांच टीम गठित की और ठेकेदार व पीएमजीएसवाई विभाग को तलब किया है।
वही जब इस मामले में पर्वतजन ने उपजिलाधिकारी संदीप कुमार से बात की तो उन्होंने कहा सड़क की गुणवत्ता काफी घटिया है,हमने तहसीलदार को जांच के आदेश दे दिए है,और ग्रामीणों को सड़क पीएमजीएसवाई की गुणवत्ता वाली सड़क दी जाएगी,और क्षेत्र में तरह का भ्र्ष्टाचार कदा भी बर्दाश्त नही किया जाएगा,और जल्द ही दोषियों पर कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।