नेशनल हाईबे 24 पर बाइक की टक्कर से कांवरिया व कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल

बरेली- नेशनल हाईवे शिवा ढावा के सामने तेजगति से आती बाइक ने आगे जाती बाइक सबार कांस्टेबल को टक्कर मार दी जिससे कॉन्स्टेबल भूरी सिंह अनियंत्रित होकर कांवरिया के ऊपर बाइक लेकर जा गिरा कांवरियां और कॉन्स्टेबल दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये ।बाइक वाला टक्कर मारकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची डायल100 prv 0196 ने उन्हें सरकारी अस्पताल ख़िरका में भर्ती कराया। कॉन्स्टेबल भूरी सिंह की हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टर ने उसे बरेली रेफर कर दिया और कांवरिया को भर्ती कर लिया कांवरिया छन्नू पुत्र गयादीन निबासी ग्राम टिडुआ थाना मिताली जिला लखीमपुर खीरी से 50 लोगों के जत्थे के साथ हरिद्वार से जल लेकर गोला जा रहे थे। कांस्टेबल थाने के सरकारी काम से बरेली जा रहा था ।छन्नू के कूल्हे और पैर में चोट लगी है कॉन्स्टेबल का दाहिना हाथ फैक्चर हो गया और सिर में गंभीर चोट आने की वजह से वह बेहोश हो गया बेहोशी की हालत में उन्हें बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भेजा है मौके पर पहुंची पुलिस थाना पुलिस ने थाना शाही एवं आला अधिकारीयों को सूचना दी है।कांवरिया का इलाज चल रहा है।

रिपोर्टर –सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।